Sports

नई दिल्ली : फुटबॉल मैच की टिकट बेचने के लिए स्विटजरलैंड के एक फुटबॉल क्लब सेर्वेट एफसी ने एक ऐसी स्कीम लगाई है जिसके कारण उन्हें निंदा का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल, क्लब ने अपने मैचों की टिकट बेचने के लिए एडल्ट बेवसाइट के डिजाइन का सहारा लिया है। साथ ही साथ कुछ मॉडल्स की आपत्तिजनक वीडियोज भी अपने ट्विटर अकाऊंट पर अपलोड की हैं। इन वीडियोज में मॉडल बेहद कम कपड़ों में नजर आ रही है। जबकि उसके पीछे क्लब का लोगो लगा दिखता है। साथ ही कैप्शन लिखी गई है- रविवार के खेल के लिए टिकट कार्यालय पर भीड़ है। वीडियोज से ईशारा दिया गया है कि क्लब के दीवानों में कई पोर्नस्टार भी शामिल हैं।

Video of adult website used to sell football match tickets, controversy

लेकिन मामले बाबत क्लब के प्रवक्ता लोइक लुशर का कहना है कि हमें इस वीडियो के बारे में पूरी तरह जागरूक हैं और इसके साथ सक्रिय रूप से निपटना चाहते थे। हमें यह बेहतर लगा। हमें लगा कि इसे सोशल मीडिया पर डाला जाए तो लोगों को हंसाने का जरिया मिलेगा। यह मनोरंजक है कि सेर्वेट पोर्नहब जैसी प्रसिद्ध वेबसाइट पर दिखा रहा है।

Video of adult website used to sell football match tickets, controversy

क्लब ने अपने बयान में कहा है कि वीडियो की एक खास बात यह है कि इसमें हमारा लोगो भी दिख रहा है। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अग्रभूमि का व्यक्ति पुरुष है या महिला। हमारा मकसद इस प्लेटफॉर्म पर दिखने वाले लोगों के चेहरे पर मुस्काना लाना ही मात्र था। अगर इससे किसी को दिक्कत होती है तो उसके लिए माफी चाहते हैं।
 

.
.
.
.
.