Sports

कानपुर : सलामी बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (90) और अभिषेक गोस्वामी (64) के बीच 137 रन की शतकीय साझीदारी की बदौलत गोरखपुर लायंस ने यूपी लीग के एक मुकाबले में बुधवार को काशी रूद्राक्ष को 15 रन से हरा दिया। ग्रीनपार्क स्टेडियम में गोरखपुर लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 198 रन बनाए जिसके जवाब में काशी रूद्राक्ष 7 विकेट पर 183 रन ही बना सकी।

 


गोरखपुर की जीत में ध्रुव और अभिषेक के बीच तूफानी साझेदारी अहम रही। शतक से चूके ध्रुव ने आउट होने से पहले 49 गेंदों में 13 चौके और तीन छक्के जड़े जबकि दूसरे छोर पर अभिषेक ने 39 गेंदों में आठ चौके और तीन ऊंचे छक्के लगाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। करीब दस रन प्रति ओवर के हिसाब से विजय लक्ष्य का पीछा करने उतरी काशी का शुरूआत ठीकठाक रही।

 


कप्तान करन शर्मा (80 रन, 45 गेंद, 4 चौके, 8 छक्के) ने तेज शुरूआत की मगर दूसरे छोर पर उन्हे बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। गोरखपुर की धारदार गेंदबाजी और बेहतरीन क्षेत्ररक्षण ने काशी के बल्लेबाजों को खुल कर खेलने का मौका नहीं दिया। अब्दुल रहमान ने काशी के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया जबकि अरनब बालियान और शिवा सिंह रन चुराने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे।