Sports

नई दिल्ली : पूर्व महिला रैसलर पेजे डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के सी.ई.ओ. ट्रिपल एच के कमैंट से निराश हो गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना विरोध भी दर्ज कराया है। ट्रिपल एच ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बाकी फैंस की तरह मैं भी चाहता हूं एज और पेजे फिर से रिंग में वापसी करें। दोनों गर्दन में इंजरी के कारण रिंग से बाहर हुए थे ऐसे में उन्हें दोबारा रिंग में देखना अच्छा होगा। मैं चाहता हूं कि वह वापसी करें।

PunjabKesari

सबसे महत्वपूर्ण मैं चाहता हूं कि वह पूरी सेहतयाबी के साथ वापसी करें। आप जानते हैं एज के बच्चे हैं। और पेजे- संभव है कि उसके बच्चे हैं या उसके बारे में वह नहीं जानती। ट्रिपल एच के इस जोक से पेजे इतनी खफा हुई कि उन्होंने वीडियो पर कमैंट करते हुए लिखा कि मेरा बॉस भी मेरे ऊपर जोक बनाता है... कोई आश्चर्य नहीं कि आप भी ऐसा करते होंगे। 

PunjabKesari

पेजे ने अभी बीते तीन जनवरी को अपने ट्विटर पर अच्छे दिन खत्म हुए हैं, का एक ट्विट किया था जिसके बाद से फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि वह रिंग में वापसी करने की योजना बना रही है। इन्हीं चर्चाओं के बीच ट्रिपल एच के इस कमैंट की सोशल मीडिया पर खूब निंदा हो रही है। महिला रैसलर रीनी यंग और निक्की बेला ने इस दौरान डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. पर समानता न बनाए रखने के आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि 2017 में पेजे ने रैसलर अल्बर्ट डेल रियो के साथ सगाई की थी। इसी दौरान उनकी एक सैक्स टेप वायरल हो गई। टेप के बाहर आने के बाद से ही पेजे डिप्रैशन में चली गई थी। बताया गया कि डिप्रैशन से उभरने के लिए उन्हें एक साल से ज्यादा का समय लग गया था। अब ट्रिपल एच के कमैंट से वह फिर से निराश हुई हैं। 

.
.
.
.
.