Sports

नई दिल्ली : अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने गोवा में दो महिला फुटबॉलरों के साथ कथित तौर पर हाथापाई करने वाले अपनी कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा को मामले की जांच पूरी होने तक खेल संबंधित गतिविधियों से दूर रहने के लिये कहा है। 

हिमाचल प्रदेश के खाड एफसी की दो फुटबॉलर भारतीय महिला फुटबॉल लीग सेकंड डिविजन में भाग ले रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि क्लब के मालिक शर्मा 28 मार्च की रात उनके कमरे में घुस आये और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने एआईएफएफ की प्रतिस्पर्धा समिति और गोवा फुटबॉल संघ के सामने शिकायत भी दर्ज की है। इसके अलावा मापुसा पुलिस थाने में भी शिकायत दर्ज की गई है। 

सूत्रों के अनुसार शिकायत में दोनों ने कहा कि शर्मा अधिकतर समय नशे में रहते थे और उन्हें उनसे अपनी जान का खतरा है। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने एआईएफएफ को अधिकारी के खिलाफ तुरंत और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा था। शर्मा हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के महासचिव, क्लब के मालिक और एआईएफएफ की कार्यकारी समिति के सदस्य हैं। जांच समिति में कार्यकारी समिति के सदस्य पिंकी बोंपाल मागर, एआईएफएफ की सुरक्षा और बाल संरक्षण अधिकारी रीटा जयरथ और विजय बाली हैं।