Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : शुक्रवार को भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच खेले गए पांचवे वनडे मैच में शिखर धवन हादसे का शिकार हो गए और गेंद उनके गर्दन पर जाकर लगी। गेंद कितनी तेजी से लगी इस बात का अंजादा इसी से लगाया जा सकता है कि चोटिल होने के बाद धवन दर्द से कराहते नजर आए। वहीं साउथ अफ्रीका ए को हराकर भारत ए ने 5 मचों की वनडे सीरीज 4-1 से जीत ली है।

PunjabKesari

दरअसल, धवन ने हेंड्रिक्स की एक गेंद पर स्कूप शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन धवन बाॅल को सही से पढ़ नहीं पाए और गेंद जाकर उनकी गर्दन के पीछे वाले हिस्से पर जा लगी। हेलमेट उतारने के बाद धवन दर्द से कराहते हुए दिखाई दिए जिस कारण मैच को कुछ देर के लिए रोकना भी पड़ा। फिजियो के उपचार के बाद धवन ने एक बार फिर बल्ला धामा और अपनी पारी खेली और टीम को जीताने में मदद की। 

इंडिया ए और दक्षिण अफ्रीका एक के साथ खेली गई सीरीज में शिखर धवन फॉर्म में लौटते हुए नजर आए। पिछले मैच में उन्होंने ओपनिंग करते हुए 52 रनों की पारी खेली थी। हालांकि टीम दक्षिण अफ्रीका ए टीम से हाथों 4 रनों से हार गई थी जिस कारण भारत ए दक्षिण अफ्रीका को क्लीन स्वीप नहीं कर पाई। वहीं पांचवें मैच में भी उन्होंने अर्धशतक (51) लगाया। 

.
.
.
.
.