Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: CWE की शुरूआत करने वाले द ग्रेट खली बाॅलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का हाल पूछने पहुंचे। राखी ने बड़े मायूस होकर खली को अपना दुखड़ा सुनाया तो वहीं क्रिकेस फैंस को एक बार फिर गाैतम गंभीर का गुस्सा देखने को मिला। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

घायल राखी सावंत ने ग्रेट खली को कहा- मैं डांसर हूं रेसलर थोड़े ही

rakhi and khali image
विदेशी महिला रेसलर से रिंग में बुरी तरह पिटने के बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत हर किसी को अपना दुखड़ा सुनाने में लगी हुई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मेरी ऐसी हालत के पीछे तनुश्री दत्ता का हाथ है। वहीं, सोमवार को CWE कंपनी की शुरुआत करने वाले रेसलर द ग्रेट खली राखी का हाल पूछने उनके पास पहुंचे। खली ने कहा कि जो भी हुआ, सब गलतफहमी के चलते हुआ।

19 साल से खेल रहे शोएब मलिक का बड़ा फैसला, बोले- पत्नी और बेटे के आगे कुछ नहीं

Sports
पाकिस्‍तान के दिग्‍गज क्रिकेटर शोएब मलिक हाल ही में पाकिस्‍तान की ओर से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में हिस्‍सा लिया था। शॉर्टर फॉर्मेट में शोएब को पाकिस्‍तान के प्रमुख खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है। एेसी ही एक बड़ी हैरान करने वाली बात सामने अा रही है। क्रिकेटर शोएब मलिक टी-10 लीग का हिस्‍सा नहीं होंगे। उन्‍होंने सोमवार रात को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट करके यह जानकारी दी।

क्रिकेट फैंस नहीं भूलेंगे आज की तारीख, रोहित ने बनाया था वो रिकाॅर्ड जिसका टूटना है मुश्किल

Sports
अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट की रैकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का कोई तोड़ नहीं है। बढ़ती उम्र के साथ उनके खेलने का अंदाज आैर भी निखरता जा रहा है। रोहित के नाम वनडे में 3 दोहरे शतक बनाने का रिकाॅर्ड है। वहीं आज की तारीख यानि की 13 नवंबर को एक ऐसा रिकाॅर्ड कायम किया था जिसका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुंकिन सा नजर आ रहा है। क्या है वो रिकाॅर्ड आइए जानें-

राखी सावंत को पीटने वाली 40 साल की रेसलर रेबेल खुद भी है मशहूर डांसर

Sports
पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में सी.डब्ल्यू.ई. इवेंट के दौरान ड्रामा क्वीन राखी सावंत को पीटने वाली विदेशी रेसलर रेबेल खुद भी कभी मशहूर डांसर रही है। अमेरिका के ओकलाहोमा स्थित ओवासो क्षेत्र की रहने वाली रेबेल ने अपना करियर मशहूर अमेरिकी फुटबॉल टीम डालास काऊब्वॉय के लिए बतौर चीयरलीडर शुरू किया था।

भारत-आॅस्ट्रेलिया T-20 सीरीज में किसका पलड़ा भारी? जानें पिछले 11 साल के आंकड़े

Sports
विंडीज को धोने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम आॅस्ट्रेलिया दाैरे पर रवाना होगी। विराट सेना को 21 अक्तबूर से तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ब्रिस्बेन में खेलना है। आॅस्ट्रेलियाई टीम स्टीव स्मिथ आैर डेविड वाॅर्नर के बिना बुरे दाैर से गुजर रही है। ऐसे में भारत के पास आॅस्ट्रेलिया को उन्हीं की धरती पर फिर से मात देने का सुनहरा माैका है। दोनों देशों के बीच अबतक 15 बार आमना-सामना हुए लेकिन पलड़ा भारत का भारी रहा। 

टी-10 लीग में फिक्सिंग का जाल, श्रीलंका का प्लेयर दिलहारा निलंबित

Sports
पिछले साल यूएई हुए टी-10 लीग में श्रीलंका के पूर्व आलराउंडर दिलहारा लोकुहेतिगे पर मैच फिक्सिंग का आरोप लग दिया था। अब मामले में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने उन्हें दोषी पाते हुए निलंबित कर दिया है। आईसीसी ने कहा कि उन्होंने एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की तरफ से लोकुहेतिगे के खिलाफ आरोप तय किए हैं क्योंकि इस पूर्व क्रिकेटर को ईसीबी की आचार संहिता के लिए भ्रष्टाचार रोधी अधिकारी नियुक्त किया था।

राखी सावंत को पीटने वाली विदेशी महिला रेसलर का बयान आया सामने

Sports
पंचकूला में सीडब्ल्यूई के इवेंट के दौरान अमेरिकी रेसलर रेबेल ने बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत को रिंग में क्या पटका, सोशल साइट्स पर बस इसी घटनाक्रम के चर्चे होते रहे। अस्पताल में भर्ती राखी सावंत जहां इस घटनाक्रम के पीछे बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का हाथ बता रही थी तो वहीं, उक्त विदेशी महिला रेसलर रेबेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर उक्त घटनाक्रम पर अपनी राय दी है।

अंपायर ने दिया गलत आउट तो भड़क उठे गौतम गंभीर, देखें Video

Sports
भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक विचारों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने अभी हाल ही में डीडीसीए से मांग की थी कि वो खुद को दिल्ली की कप्तानी से अलग रखना चाहते हैं। उन्होंने किसी युवा खिलाड़ी को इसकी जिम्मेदारी सौंपने की बात कही थी।

फुटबॉलर नेमार से ब्रेकअप के बाद मॉडलिंग में बिजी हुई ब्रूना मार्केजिन

Sports
ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से ब्रेकअप के बाद भी मॉडल ब्रूना मार्केजिन की जिंदगी मस्ती में चल रही है। इसका सबूत ब्रूना के इंस्टाग्राम अकाऊंट से लगाया जा सकता है जिसमें उन्होंने अपनी चहकती हुई फोटोज अपलोड की हैं। ब्रूना ने करीब एक सप्ताह पहले भी सुपरमॉडल गिशेल बंडचेन के साथ एक प्रमोशनल इवैंट की फोटोज शेयर कर अपने फैंस का संदेश दिया था कि वह नेमार से ब्रेकअप के बाद टूटी नहीं है। बल्कि वह अपने काम में और भी व्यस्त हो गई हैं।

40 साल के कुचर ने मयाकोबा क्लासिक गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब जीता

Sports
अमेरिका के मैट कुचर ने मयाकोबा क्लासिक गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। 40 साल के मैट ने अल कमालियोन गोल्फ क्लब पर टूर्नामेंट में पहले राउंड से ही बढ़त बना ली थी। इसी का उन्हें फायदा मिला। यह मैट का चार साल में पहला पीजीए टूर खिताब है।


 

.
.
.
.
.