Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पृथ्वी शाॅ के आक्रामक पचासे के बाद चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी ने विपरीत अंदाज में अर्धशतक जमाये जिससे भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन शनिवार को यहां 9 विकेट पर 226 रन बना लिए है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शाॅ के आउट होने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां टाॅम लाॅथम ने हवा में डाइव लगकर पृथ्वी का कैच पकड़ा।  

How about this grab from Latham! pic.twitter.com/3XGwk0vuU8

— Canterbury Cricket (@CanterburyCrick) February 29, 2020


दरअसल, हुआ यूं कि जब भारतीय बल्लेबाजों विशेषकर शाॅ अच्छे शाट खेले और 64 गेंदों पर 54 रन बनाए जिसमें 8 चौके और नील वैगनर पर लगाया गया छक्का भी शामिल है। वह अर्धशतक पूरा करने के बाद हालांकि पवेलियन लौट गए। काइल जैमीसन की ओवर पिच गेंद को ड्राइव करने के प्रयास में उन्होंने दूसरी स्लिप में खड़े टॉम लैथम को कैच दिया जिन्होंने एक हाथ से बेहतरीन कैच लिया। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारत ने पहले सत्र में 23 ओवरों में 3.69 की दर से रन बनाए जो कि खिलाड़ियों की अपनी मानसिकता बदलने का संकेत है जैसा कि कोच रवि शास्त्री चाहते थे। मयंक अग्रवाल (सात) ने एक डीआरएस गंवाया क्योंकि ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर वह साफ पगबाधा आउट थे। शाॅ और पुजारा के बीच 50 रन की साझेदारी में मुंबई का युवा सलामी बल्लेबाज ही हावी रहा। उन्होंने टिम साउदी और कोलिन डि ग्रैंडहोम पर कुछ आकर्षक ड्राइव लगाए। गेंद में उछाल से शॉट लगाना आसान था और साव के फुटवर्क में भी सुधार देखने को मिला जिससे उन्हें कवर ड्राइव करने में मदद मिली। वैगनर नयी कूकाबूरा गेंद का खास उपयोग नहीं कर पाए और शाॅ ने उनके बाउंसर को हुक करके छह रन के लिए भेजा।

 

 

 

 

 

.
.
.
.
.