Sports

लॉस एंजिलिस : दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रविवार को तीन सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गोल्फ कोर्स में शॉट लगाते दिख रहे है। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा है ‘आगे बढ़ रहा हूं। इस वीडियो में उन्होंने हालांकि कुछ कहा नहीं लेकिन उनके शॉट लगाने के अंदाज को देख कर प्रशंसकों की उनकी पेशेवर तौर पर वापसी की उम्मीद जाग गई है।

वुड्स इस साल 23 फरवरी को यहां कार दुर्घटना में चोटिल हो गए थे और इस साल मई के बाद उन्होंने अपनी चोट के बारे में कुछ जानकारी नहीं दी है। इस वीडियो में वुड्स के सामने एक टोकरी नुमा बल्टी में कई सारी गेंद पड़ी है। जिसमें से एक गेंद पर वह शॉट लगा रहे है। उनके पीछे एक लॉन्च मोनिटर रखा हुआ जिससे गेंद की दूरी और गति मापी जाती है।

वुड्स ने 27 मई को ‘गोल्फ डाइजेस्ट’ को दिए साक्षात्कार में कहा था कि उनके लिए सर्जरी से ज्यादा मुश्किल रिहैबिलिटेशन है। वुड्स ने 2019 में जापान में जोजो चैम्पियशिप में अपना आखिरी खिताब जीता था। यह पीजीए टूर पर उनका 82वां खिताब था। उन्होंने इस जीत से सैम स्नीड के पीजीए टूर के खिताबों की रिकॉर्ड संख्या की बराबरी की थी।

.
.
.
.
.