Sports

चेन्नईः आईपीेएल टूर्नामेंट का 5वां मुकाबला रात 8 बजे चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा, लेकिन इससे पहले मैच पर संकट के बादल छा गए हैं। धमकी मिली है कि अगर इन दोनों टीमों के बीच मैच शुरू होता है तो स्टेडियम में सांप छोड़ दिए जाएंगे। 

यह धमकी कावेरी जल विवाद को लेकर कर विरोध कर रहे लोगों ने दी है। प्रो तमिल लीडर वेलमुरुगन का कहना है कि जो आदिवासी आईपीएल के विरोध में स्टेडियम के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं वह मैच के दौरान चेपक स्टेडियम के अंदर सांप छोड़ देंगे। चेन्नई में आईपीएल के आयोजन का काफी समय पहले से विरोध किया जा रहा है। 

सख्ती में आई पुलिस
विरोध बढ़ता देख चेन्नई पुलिस सख्ती में आ गई है आैर उन्होंने प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। प्रदर्शनकारियों ने स्टेडियम के बाहर विरोध करने की ठानी है। हालांकि पुलिस ने स्टेडियम के चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी है। शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है ताकि किसी प्रकार का कोई हंगामा खड़ा ना हो। साथ ही दर्शकों को फोन साथ में लाने से भी मना कर दिया गया।

क्या है मामला?
प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जिस वक्त राज्य के किसान बहुत सी समस्याओं का सामना कर रहे हैं उस वक्त राज्य में आईपीएल का आयोजन नहीं किया जाना चाहिए। कावेरी जल विवाद को लेकर लोगों में गुस्सा है, इसलिए ऐसे समय पर इस खेल का आयोजन करना सही नहीं है। वहीं तमिलनाडु क्रिकेट असोसिएशन की तरफ से एक एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों से अपील की गई है कि वह क्रिकेट मैच के दौरान विरोध प्रदर्शन न करें। 
 

.
.
.
.
.