Sports

दुबई : मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि ऑफ स्पिनर जयंत यादव इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल के लिए एक विकल्प हो सकते हैं क्योंकि दिल्ली कैपिटल (डीसी) में बाएं हाथ के कई बल्लेबाज हैं। डीसी के पास शिखर धवन, शिमरोन हेटमेयर, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल हैं, सभी बाएं हाथ के बल्लेबाज़ हैं जो अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं और इस सीजन में उन्होंने महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं।

शर्मा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा- जयंत एक अच्छा विकल्प हैं। उन्होंने 31 अक्टूबर को लीग चरण का मैच खेला था। दिल्ली के खिलाफ उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। अपने अकेले खेल में यादव एक विकेट लेने में विफल रहे। शर्मा ने कहा कि एमआई लीग में मनोवैज्ञानिक लाभ उठाएगा, जिसमें दोनों लीग चरण के खेलों में डीसी को हराया जाएगा, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें नए खेल के रूप में और डीसी को नए विरोधियों के रूप में लेना होगा।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि टॉस जीतना अहम होगा लेकिन वे इस पर पूरी तरह भरोसा नहीं कर सकते। शर्मा ने कहा- देखिए, टॉस जीतना बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन इससे हमें कोई फर्क नहीं पडऩा चाहिए। हमें इसे दूर करने की जरूरत है। हमें बल्लेबाजी करने और अच्छी गेंदबाजी करने की जरूरत है और हम जीतेंगे।

.
.
.
.
.