Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज 27 विकेट्स के साथ टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किए जिसके बाद मुंबई के कोच शेन बाॅन्ड ने बुमराह की तारीफ करते हुए उसे दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी20 तेज गेंदबाज करार दिया है। 

बाॅन्ड ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई एक वीडियो में कहा, जसप्रीत को गेंदबाजी करते देखना सौभाग्य की बात है। दुनिया के सबसे बेहतरीन टी 20 तेज गेंदबाज अपने काम को लेकर जानें जाते हैं। इसी के साथ ही बाॅन्ड ने ट्रेंट बोल्ट की भी तारीफ की और कहा मैं 2012 से ट्रेंट के साथ काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा, हमने उसे अपने सबसे अच्छे रूप में देखा है और मैं उसे अपनी टीम में लेने के लिए बहुत उत्साहित था। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा, मुझे पता है कि वह कितना विनाशकारी गेंदबाज हो सकता है और उसने हमारे लिए इस टूर्नामेंट के जरिए ऐसा किया है। 

गौर हो कि मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार याद और इशान किशन की क्रमशः 51 और 55 रन की पारी की बदौलत 200 रन बनाए। इस दौरान हार्दिक पांड्या एक बार फिर फार्म में दिखे और मात्र 14 गेंदों पर नाबाद 37 ठोके। दिल्ली कैपिटल्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 4 ओवर खत्म होने से पहले ही 20 रन पर चार अहम विकेट (पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर) गंवा लिए। मार्कस स्टोइनिस (65) ने टीम में जान डाली लेकिन दिल्ली विजय प्राप्त नहीं कर पाई और 57 रन से हार गई। 

.
.
.
.
.