Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  देशभर में रंगों का त्योहार होली पूरे देश में धूम-धाम से मनाया जा रहा है। आज पूरा देश होली के रंगो में सराबोर है। ऐसे में अपने देश के खिलाड़ी भी कहा पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने भी जमकर होली खेली। आइए देखते हैं ऐसी ही कुछ तस्वीरें जिसमें टीम इंडिया के मौजूदा क्रिकेटर और पूर्व क्रिकेटर होली खेलते नजर आए।

Wishing everyone a joyful and a safe Holi. May the festivities bring a lot of colors to your life. 😇 #HappyHoli

— Virat Kohli (@imVkohli) March 10, 2020

होली के इस पावन अवसर पर भारत के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। वही विराट ने लिखा, सभी को खुशी और सुरक्षित होली की शुभकामनाएं। त्योहार आपके जीवन में बहुत सारे रंग ला सकते हैं। 

सभी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं।
मैं कामना करता हूँ यह होली आपके जीवन में खुशियों के रंग, शांति और नई उमंगे लेकर आए। #Holi #होलीहै pic.twitter.com/McH8ETu8cH

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) March 10, 2020

वही सचिन ने ट्वीट करके लिखा, सभी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूँ यह होली आपके जीवन में खुशियों के रंग, शांति और नई उमंगे लेकर आए।

Heartiest wishes to you all on the auspicious occasion of Holi. May this festival of colours bring unending cheer and joy to you and your families. pic.twitter.com/ckDQRLLgBX

— VVS Laxman (@VVSLaxman281) March 10, 2020

लक्ष्मण ने लिखा, होली के शुभ अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ। रंगों का यह त्यौहार आपके और आपके परिवारों के लिए खुशी और खुशी लेकर आएगा।

 

Happy holidays from the Pandyas ❤️ #Holi hai pic.twitter.com/0IpJ5Ippjf

— hardik pandya (@hardikpandya7) March 10, 2020