Sports

खेल डैस्क : पूर्व लव आइलैंड स्टार क्रिस ह्यूजेस (Chris Hughes) एक साक्षात्कार में एक महिला क्रिकेटर को "बार्बी" (Barbie) बोलने के कारण आलोचना का शिकार हो रहे हैं। 30 वर्षीय क्रिस द हंड्रेड (The Hundred) की कवरेज कर रहे हैं। उन्होंने इस साल के टूर्नामेंट के शुरुआती दिन ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ अपनी टीम की पारी के दौरान साउदर्न ब्रेव खिलाड़ी मैटलन ब्राउन (Maitlan Brown) का साक्षात्कार लिया और महिलाओं के खेल के बारे में सकारात्मक बात की।

 


ऑस्ट्रेलियाई स्टार ब्राउन ने बताया कि कैसे उन्होंने और उनकी टीम के साथियों ने टीम-बॉन्डिंग ट्रिप के रूप में नई फिल्म बार्बी देखी। लेकिन पूर्व रियलिटी टीवी स्टार ह्यूज इस भावनाओं को दरकिनार करते हुए ब्राउन के चेहरे की विशेषताओं पर बात करने लगे। 

 

ब्राउन ने कहा था कि हमने दूसरी रात बार्बी देखी और यह वास्तव में अच्छी टीम बॉन्डिंग थी और समूह वास्तव में एक साथ अच्छा तालमेल बिठा रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह के टूर्नामेंट में सफलता की कुंजी यही है कि आप एक समूह के रूप में कितनी अच्छी तरह और कितनी जल्दी तालमेल बिठा सकते हैं।


इस पर ह्यूजेस ने जवाब देते हुए कहा कि आप अपनी नीली आंखों के साथ खुद ही एक छोटी बार्बी हैं। ब्राउन ने विचित्र टिप्पणी पर हंसने का प्रयास किया, इससे पहले ह्यूजेस ने कहा कि वह अब शरमा रही है।

 

The Hundred, Chris Hughes, Maitlan Brown, Barbie, द हंड्रेड, क्रिस ह्यूजेस, मैटलान ब्राउन, बार्बी

 

लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने क्रिस को लंबे हाथों लिया और उनके व्यवहार के लिए उनसे मांफी मांगने की मांग की। एक यूजर ने लिखा- यह बेहद शर्मनाक है। जाहिर तौर पर ऐसा इंटरव्यू लव आइलैंड पर होता तो अच्छा होता। क्या आपको (बीबीसी) इससे बेहतर कोई नहीं मिला? यह अपमानजनक है।