Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के पहले दिन-रात्रि टेस्ट की उलटी गिनती शुरू हो गई है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने रविवार को इस मैच के आधिकारिक शुभंकर पिंकू-टिंकू को अनावरण किया। ऐसे में सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की कोहली को देखते ही क्राउड में बैठी चिल्लाने लगती है। 

विराट कोहली के साथ हुआ किस्सा

PunjabKesari, virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli pic
दरअसल, हुआ ऐसा कि जब बांग्लादेश ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। उस वक्त टीम इंडिया ग्राउड पर प्रैक्टिस कर रही थी। हालांकि जब विराट कोहली मैदान पर आए। तो एक फैन ने विराट कोहली को देखते ही क्राउड में बैठी लड़की चिल्लाने लगी। वो बार-बार विराट कोहली का नाम ले रही थी। जिसको सुनकर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विराट कोहली के पास पहुंचे और लड़की की तरफ हाथ दिखाकर उनसे बात करने लगे। जैसे ही विराट कोहली ने उसकी तरफ देखा तो वो खुशी से झूम उठी। ये वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे फैंस भी काफी ज्यादा लाइक कर रहे है।

विराट कोहली का वीडियो 

PunjabKesari, indian cricket team, team india, indian test team
आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाना है। जिसकी तैयारियां दोनों टीमें जमकर कर रही है। बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद विंडीज की टीम भारत आएंगी। वही भारत को विंडीज के साथ 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

.
.
.
.
.