Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी से आम से लेकर खास तक सभी प्रभावित हैं। लेकिन भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्ज (Jemimah Rodrigues) भी रोहित की फैन है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद लाइव सेशन के दौरान किया है। टीवी प्रजेंटेटर और स्पोर्ट्स एंकर ऋद्धिमा पाठक से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत के दौरान जेमिमा ने बताया कि रोहित शर्मा उनके फेवरिट मेल क्रिकेटर हैं। कोविड19 महामारी के कारण आम लोगों सहित खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों में लाॅकडाउन हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी

MS Dhoni photos,  MS Dhoni images

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली जेमिमा से लाइव बातचीत के दौरान एक फैन ने पूछा कि आप चहल टीवी पर कब आ रही हैं। इस पर भारतीय महिला क्रिकेटर ने कहा, ‘उनके जेमीज बाउंसर पर आने के बाद।’ इस दौरान एक अन्य फैन ने उनसे जब पूछा कि आप किस मेल कैप्टन की कप्तानी में खेलना चाहेंगी तो जेमिमा ने जवाब देते हुए कहा कि वे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendraa Singh Dhoni) की कप्तानी में खेलना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि उनकी कप्तानी में खेलना एक फैंटेसी जैसा है, लेकिन मैं जानती हूं कि अब यह संभव नहीं है। 

बाबर आजम कवर ड्राइव

babar azam

एक प्रश्न के जवाब में जेमिमा ने अपने फेवरिट शॉट का भी खुलासा किया और बताया है कि उन्हें कवर ड्राइव शाॅट खेलना पसंद है। इस दौरान ऋद्धिमा ने सवाल पूछा कि क्या आपको लगता है कि आपसे बेहतर कौन कवर ड्राइव लगा सकता है या जिसकी तरह से आप कवर ड्राइव लगाना चाहती हैं। इस पर जेमिमा ने कहा, ‘बाबर आजम (BaBar Azam) मुझे उसके कवर ड्राइव वास्तव में बहुत पसंद हैं।’ 

.
.
.
.
.