Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 में राजस्थान राॅयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया का प्रदर्शन काफी शानदार चल रहा है। वह टीम को कुछ मैच जीतने में अहम भुमिका निभा चुके हैं। राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ शनिवार को खेले मैच में उन्होंने एक बार फिर बल्‍ले, गेंद और फील्डिंग तीनों क्षेत्रों में अपना रोल अदा किया। इसे देखकर सहवाग ने तेवतिया की तारीफ में कहा, जैसा उनका समय चल रहा है, लगता है वह कोरोना वैक्सीन भी बना देंगे। 

PunjabKesari

आरसीबी के खिलाफ 11 गेंदों पर नाबाद 19 रन बनाने के बाद तेवतिया ने गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन दियाखा। पहले उन्होंने आरसीबी के सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्‍कल और फिर अगली गेंद पर कप्‍तान विराट कोहली का कैच लपक कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस दौरान कार्तिक त्‍यागी गेंदबाजी पर थे। तेवतिया की इस ऑलराउंडर परफार्मेंस पर सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, तेवतिया कुछ भी कर सकते हैं। अगर कोरोना वैक्‍सीन बनाने का मौका मिल गया, तो जैसा उनका समय चल रहा है, लगता है बना देंगे। उनका शानदार सीजन। 

PunjabKesari

गौर हो कि राजस्थान और बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच के दौरान राॅयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनर राॅबिन उथप्पा (41) और कप्तान स्टिव स्मिथ (57) की बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए थे। इसके जवाब में उतरी आरसीबी ने पडिक्कल (35), कप्तान कोहली (43) और एबी डिविलियर्स (55) की बदौलत 2 गेंदे रहते 179 रन बनाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। 

.
.
.
.
.