Sports

खेल डैस्क : लीसेस्टर के खिलाफ अप्टनस्टील काऊंटी ग्राउंड में खेले जा रहे 4 दिवसीय प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम ने पहले दिन बारिश से बाधित मैच में 8 विकेट खोकर 246 रन बना लिए हैं। अभी 60.2 ओवर ही फेंके गए थे। लीसेस्टर की ओर से रोमन वॉल्कर ने मात्र 24 रन देकर 5 विकेट लिए। उन्होंने भारत के टॉप बल्लेबाजों को पवेलियन भिजवाने में टीम की मदद की। भारत की ओर से अभी श्रीकर भारत के साथ मोहम्मद शमी क्रीज पर बने हुए हैं। श्रीकर अपना अर्धशतक पूरा कर चुके हैं।

 

इससे पहले सुबह टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला लिया था। टीम इंडिया के जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा, रिषभ पंत और प्रसिद्ध कृष्णा लीसेस्टर की टीम से खेल रहे हैं। टीम  इंडिया ने रोहित और शुभमन के कारण सधी हुई शुरूआत की लेकिन 55 रन तक आते ही उनके चार विकेट गिर गए। रोहित ने 25, शुभमन 21, हनुमा ने 3 तो श्रेयस शून्य पर पवेलियन लौटे। 

 

Team India, Top order fails, practice match, Srikar Bharat, Virat kohli, Leicestershire vs India, टीम इंडिया, शीर्ष क्रम विफल, अभ्यास मैच, श्रीकर भारत, विराट कोहली, लीसेस्टरशायर बनाम भारत

 

टीम इंडिया को इस मैच में विराट से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह भी अंपायर के एक विवादस्पद निर्णाय के चलते पगबाधा आऊट हो गए। उन्होंने 33 रन बनाए। जडेजा 13 तो शार्दुल ठाकुर 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। टीम इंडिया के पुछल्ले बल्लेबाजों ने जमकर बल्ला चलाया। उमेश यादव ने जहां 32 गेंदों में चार चौकों की मदद से 23 रन बनाए तो वहीं, मोहम्मद शमी ने 26 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 18 रन बनाए। 

टीम इंडिया के प्लेयर भले ही लीसेस्टर की ओर से खेल रहे हैं लेकिन गेंदबाजी करने वाले बुमराह को अभी तक विकेट नहीं मिला। बुमराह ने 9 ओवर में 34 रन दे दिए हैं जबकि प्रसिद्ध कृष्णा ने 37 रन देकर एक विकेट लिया। लीसेस्टर के तेज गेंदबाज रोमन वॉल्कर ने 24 रन देकर पांच विकेट हासिल किए।

.
.
.
.
.