Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि बतौर ओपनर रोहित शर्मा को मयंक अग्रवाल के साथ बल्लेबाजी कराने का फैसला सही रहा और उन्होंने मैच में शानदार प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि रोहित ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में 176, 127 रन की पारी खेली। इसके बाद रोहित कि सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर तारीफ की।

PunjabKesari
एक वेबसाइट के दौरान कोच रवि शास्त्री ने कहा, 'रोहित ने अपने पहले टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन किया। मुझे उसकी क्वालिटी के खिलाड़ी को रिजर्व में बैठे देखने से अच्छा नहीं लग रहा था। वेस्टइंडीज में मैं बहुत क्लीयर था कि उसे अब ओपनिंग करनी चाहिए और इसके बारे में कोहली से बातचीत करनी चाहिए। यह उसका मौका था।' शास्त्री ने आगे कहा, 'यह बात ओपनिंग मैंटेलिटी के बारे में है। आपको नई गेंद को सम्मान देना चाहिए। टीम बैलेंस के लिए भारत में बहुत सारे लोगों को पिछले 20 सालों में ओपन करते हुए देखा लेकिन किसने सोचा होगा कि वीरेंद्र सहवाग टेस्ट में लगभग 50 के औसत से खेलेंगे।'

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में कल खेला जाना है। हालांकि टीम इंडिया की कोशिश यहां जीत दर्ज कर सीरीज कब्जाने पर होगी। लेकिन अगर पुणे में इतिहास पर नजर डालें तो भारतीय टीम के लिए यह मैदान लकी नहीं रहा है। 

.
.
.
.
.