गौतम गंभीर ने बांधे शाहरुख खान की तारीफों के पूल, जानिए क्या कहा?

Edited By Varsha Yadav,Updated: 20 Apr, 2024 03:31 PM

gautam gambhir praised shahrukh khan

नाइट्स डगआउट" पॉडकास्ट के साथ टीम के टीम की अंदर की काम से जुड़ी बातों को जानने के लिए तैयार हो जाइए। जी हां! यह टीम KKR की लेटेस्ट ऑफरिंग है, जो की बेहद दिलचस्प लग रहीं है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नाइट्स डगआउट" पॉडकास्ट के साथ टीम के टीम की अंदर की काम से जुड़ी बातों को जानने के लिए तैयार हो जाइए। जी हां! यह टीम KKR की लेटेस्ट ऑफरिंग है, जो की बेहद दिलचस्प लग रहीं है। बता दें कि यह सात-एपिसोड वाला पॉडकास्ट आज लॉन्च हो रहा है। पॉडकास्ट सच्ची बातचीत की वाइल्ड राइड होने वाली है, इसमें फनी स्टोरीज, और बहुत हंसी से भरपूर है। इसे जाने माने कॉमेडियन और सबसे बड़े क्रिकेट फैन साइरस ब्रोचा होस्ट कर रहे हैं।

 

"नाइट्स डगआउट" किसी भी दूसरे पॉडकास्ट की तरह नहीं है। यह KKR ड्रेसिंग रूम में पर्दे के पीछे क्या होता है, इस पर एक खास नज़र है। साइरस ब्रोचा द्वारा होस्ट किया गया, यह उनकी मज़ेदार और मजाकिया स्टाइल से भरा हुआ है। आपको KKR की दुनिया में एक अनोखी झलक मिलेगी, जैसा पहले कभी नहीं मिली है। "नाइट्स डगआउट" अच्छी वाइब्स और थोड़े ह्यूमर के बारे में है, जो टीम KKR की असली स्पिरिट को दर्शाता है।


 
"नाइट्स डगआउट" के हर एपिसोड में कई बड़े नाम शामिल होंगे। इसमें बड़े ध्यान से KKR के खिलाड़ियों को सपोर्ट स्टाफ के साथ बतौर ग्रेट मैच किया गया है। ये जोड़ियां मैदान के अंदर और बाहर अपने अनुभव शेयर करेंगे, जिसमें मजेदार कहानियां और दिल को छू लेने वाले पल शामिल होंगे।


 

नाइट्स डगआउट के पहले एपिसोड में गौतम गंभीर और मनीष पांडे नजर आने वाले हैं, जो सात साल से एक ही टीम में नहीं थे, लेकिन KKR में फिर से साथ आए हैं। उन्होंने इस दौरान साइरस ब्रोचा के साथ खुलकर बात किया है, जिसमें उन्होंने अपने क्रिकेट करियर और KKR के साथ अपने मजबूत बॉन्ड्स की कहानियाँ शेयर की हैं। उनके द्वारा को जाने वाला डिस्कशन लाइवली और दिलचस्प पलों से भरा है। 

 

यहाँ डालें उनकी बातचीत के कुछ हाइलाइट्स पर नजर:
 
सुनील नरेन के शानदार परफॉर्मेंस के बारे में पूछे जाने पर गौतम ने इंदौर में अपने इंटरनेशनल डेब्यू मैच को याद किया। उन्होंने कहा कि सिर्फ 7-8 गेंदों में ही उन्हें पता चल गया था कि नरेन T20 क्रिकेट में लीजेंड बन जाएंगे।" गंभीर ने आईपीएल जीतने के बारे में भी अपने व्यू शेयर करते हुए कहा, "हमेशा सबसे टैलेंटेड टीम ही आईपीएल नहीं जीतती। सबसे ज्यादा साहस रखने वाली और आखिर तक लड़ने को तैयार टीम ही सफल होती है।"

 

गंभीर ने KKR के को-ओनर लिक शाहरुख खान के बारे में भी गर्मजोशी से बात की और कहा, "मैंने कई बार कहा है कि वह मेरे अब तक के सबसे अच्छे ऑनर हैं। कप्तान के रूप में मेरे सात साल के दौरान, हमने कभी भी क्रिकेट के बारे में सात मिनट की बातचीत भी नहीं की।" मुश्किल समय में मैंने खुद को टीम से बाहर करने का फैसला कर लिया था। मैंने शाहरुख खान से इस बारे में बात की और उन्होंने बस इतना ही कहा, "जब तक तुम यहां हो, तुम खुद को टीम से बाहर नहीं करोगे।"


 
मनीष पांडे ने गौतम के बारे में बात करते हुए कहा, "वह टीम में जो एनर्जी लाते हैं, वह असल में प्रेरित करने वाली है। आप उनकी आंखों में देखकर ही देख सकते हैं कि वह कितने सीरियस हैं। वह आखिर तक हर खिलाड़ी का समर्थन करते हैं, जिससे आप टीम के लिए अपना बेस्ट देना चाहते हैं।" मनीष पांडे ने आईपीएल 2014 के फाइनल के बारे में भी बात करते हुए कहा, "यह मेरे लिए वाकई खास दिन था। हमें बड़े स्कोर का पीछा करना था, लेकिन मैं आत्मविश्वास से भरा हुआ था क्योंकि मैं अच्छी फॉर्म में था। मुझे खुशी है कि हम KKR के लिए जीत हासिल करने में सफल रहे।"


 
यह एपिसोड एक्साइटमेंट और सरप्राईज से भरा होगा क्योंकि गौतम और मनीष खुद के बारे में मीम्स भी देखेंगे और उन पर बात करेंगे। वे यह भी बात करेंगे कि उन्हें KKR इतना क्यों पसंद है। फैंस निश्चित रूप से इन दिलचस्प कहानियों और निजी पलों को सुनना चाहेंगे।


 
आने वाले एपिसोड में आप श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, अभिषेक नायर और दूसरे जैसे मशहूर क्रिकेटरों को सुनेंगे। सात एपिसोड में आपको इन क्रिकेट स्टार्स की ज़िंदगी से जुड़ी दिलचस्प कहानियाँ और जानकारियाँ सुनने को मिलेंगी।

 

आज, 20 अप्रैल से सभी KKR सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म और नाइट क्लब प्लस ऐप पर "नाइट्स डगआउट" सुनें। हर बुधवार और शनिवार को दो नए एपिसोड रिलीज़ किए जाएँगे! पहले से कहीं ज़्यादा हँसने, खुश होने और क्रिकेट का मज़ा लेने के लिए तैयार हो जाइए!

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!