Sports

नई दिल्ली : पूरा देश टीम इंडिया को शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं भेज रहा है, क्योंकि वे शनिवार को टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार हैं। आईसीसी टूर्नामेंटों में भारत के 11 साल के खिताबी सूखे को खत्म करने वाले इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बचपन के कोच और द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता राजकुमार शर्मा ने टीम के अब तक के प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि भारत विश्व कप फाइनल जीतेगा।

प्रश्न : भारत के टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने पर आपके क्या विचार हैं? 
उत्तर : यह बहुत खुशी का मौका है और मुझे वाकई उम्मीद है कि आईसीसी ट्रॉफी का चल रहा सूखा आखिरकार खत्म हो जाएगा। उम्मीद है कि हम इस बार सूखे को खत्म करेंगे और विश्व चैंपियन बनेंगे।

प्रश्न : क्या आपको लगता है कि दक्षिण अफ्रीका टीम इंडिया के लिए कड़ी चुनौती साबित होगी? 
उत्तर : भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखते हुए मुझे पूरा भरोसा है कि भारत अच्छा प्रदर्शन करेगा और यह मैच जीतेगा क्योंकि पूरे टूर्नामेंट में उसने एक भी मैच नहीं हारा है। हमारे सभी खिलाड़ियों के फॉर्म को देखते हुए मुझे पूरा भरोसा है कि भारत यह फाइनल जीतेगा। 

प्रश्न : रोहित शर्मा की कप्तानी और उनके प्रदर्शन के बारे में आपके क्या विचार हैं? 
उत्तर : उन्होंने कप्तान के तौर पर शानदार काम किया है। उन्होंने आगे बढ़कर नेतृत्व किया है और टीम एक इकाई की तरह खेल रही है। सभी को अपना काम सौंपा गया है और सौभाग्य से सभी खिलाड़ी अपना काम पूरा कर रहे हैं। मैं टीम इंडिया को अपनी शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि हम आज जीतेंगे।