Sports

मुंबई : घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारी करने वाली तीन टीमों के खिलाड़ियों के भोजन के गुणवक्ता के मुद्दे को मुंबई टीम प्रबंधन द्वारा होटल के शेफ के समक्ष उठाने के बाद उसमें सुधार हुआ है। दक्षिण मुंबई स्थित इस होटल में मुंबई के अलावा दिल्ली और केरल की टीमें इस राष्ट्रीय चैंपियनशिप की के लिए बायो-बबल (जैव-सुरक्षित) में पृथकवास पर है। ये तीनों टीमें ग्रुप ई में हैं। 

इस ग्रुप की तीन और टीमें (आंध्र प्रदेश, केरल और पुदुचेरी) बांद्रा कुर्ला परिसर में स्थित एक होटल में हैं। इस ग्रुप के सभी मैच मुंबई में खेले जाएंगे। दस जनवरी से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट से 2020-21 घरेलू सत्र का (कोविड-19 के कारण) विलंब से आगाज होगा। मुंबई टीम के प्रबंधक अरमान मलिक ने बताया कि होटल शेफ के साथ बैठक करने के बाद इस मुद्दे को सुलझा लिया गया है। यह पता चला है कि खिलाड़ियों ने रविवार को परोसे गए भोजन की गुणवत्ता को लेकर चिंता व्यक्त की थी। 

मलिक ने कहा कि इससे न केवल मुंबई के खिलाड़ियों, बल्कि उस होटल में रह रहे दो अन्य टीमों के खिलाड़ियों को भी फायदा हुआ। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मुंबई के साथ दिल्ली के खिलाड़ियों ने भी इस मुद्दे को उठाया था। 
 

.
.
.
.
.