Sports

खेल डैस्क : भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना एक बार फिर से मैदान पर चौके छक्के लगाते दिखेंगे। रैना इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के उद्घाटन सत्र के लिए वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के कप्तान बन गए हैं। यह टूर्नामेंट 23 फरवरी से 3 मार्च 2024 तक खेला जाएगा। रैना अपनी टीम के लिए फिर से पीली जर्सी पहने नजर आएंगे। 

 

रैना टूर्नामेंट का हिस्सा बनकर उत्साहित है। उन्होंने कहा कि मैं इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के लिए उपस्थित होऊंगा। यह एक बार फिर बड़े नामों के साथ खेलने का मौका है। रैना की टीम में रजत भाटिया और डैन क्रिश्चियन भी हैं जोकि देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबले खेलेगी।

 

आईवीपीएल का आयोजन भारतीय अनुभवी क्रिकेट बोर्ड (बीवीसीआई) द्वारा किया जा रहा है। टूर्नामेंट में वीरेंद्र सहवाग, मुनाफ पटेल, क्रिस गेल और हर्शल गिब्स भी खेलेंगे। बीवीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने कहा कि दिग्गज क्रिकेटर इस खेल को जनता के बीच और अधिक लोकप्रिय बनाएंगे। सुरेश रैना को बोर्ड में शामिल करना खुशी की बात है और प्रशंसक उन्हें खेलते हुए देखकर खुश होंगे।

 

बता दें कि लीग में वीवीआईपी उत्तर प्रदेश, राजस्थान लीजेंड्स, रेड कार्पेट दिल्ली, छत्तीसगढ़ वॉरियर्स, तेलंगाना टाइगर्स और मुंबई चैंपियंस नाम की टीमें हैं। इसमें वीरेंद्र सहवाग, क्रिस गेल और हर्शल गिब्स क्रमशः मुंबई चैंपियंस, तेलंगाना टाइगर्स और रेड कार्पेट दिल्ली के कप्तान हैं।