Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना हाल ही में अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ मशहूर काॅमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आए। इस दौरान रैना ने कपिल शर्मा और अर्चना पूरण सिंह के कुछ सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान अर्चना ने रैना से पूछा कि आईपीएल मैचों के दौरान चीयरलीडर्स से कौन सबसे ज्यादा विचलित होता है। इस पर खिलाड़ी ने बड़े ही स्मार्ट तरीके से जवाब दिया। 

PunjabKesari

अर्चना से इस सवाल पर रैना ने कहा, चीयरलीडर्स  टीवी व्यूयर्स के लिए होती हैं। हम खिलाड़ी उन्हें नहीं देखते क्योंकि हमारा ध्यान खेल की तरफ होता है। चौका और छक्का लगने के दौरान हम कई बार उन्हें केवल टीवी पर ही देखते हैं। रैना ने इस दौरान खुलासा किया कि कोच रवि शास्त्री मैच के बाद मैदान छोड़ने और पार्टी करने के लिए सबसे अधिक उत्सुक रहते हैं। उन्होंने कहा, खिलाड़ियों को अभी शॉवर या आईस बाथ लेना होता था लेकिन शास्त्री पहले से ही तैयारी कर रहे होते हैं। 

गौर हो कि रैना ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। वह आईपीएल में दिखाई देने वाले थे लेकिन निजी कारणों की वजह से वह आईपीएल में भी नहीं दिखाई दिए थे। रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैचों में 26.5 की औसत से 768 रन, 226 वनडे मैचों में 35.3 की औसत के साथ 5615 रन और टी20 में 78 मैच खेलते हुए 29.2 की औसत से 1605 रन ठोके हैं।