Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : साल 2007 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के हाथों 6 गेंदों पर छह छक्के खाने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड को जसप्रीत बुमराह के रिएक्शन पर तंज कसना भारी पड़ गया। अब ब्राॅड को भारतीय फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है और वह उन्हें ट्रोल करते नजर आए। दरअसल, बुमराह द्वारा वेस्टइंडीज का विकेट लेने के बाद रिएक्शन देते हुए मुंह पर हाथ रखा था। इस पर ब्राॅड ने कहा कि ऐसा मैंने ऐसा सेलिब्रेशन पहले भी देखा हुआ है।

PunjabKesari

ब्रॉड ने ये बात मजाक में कही थी। लेकिन ब्राॅड की ये बात भारतीय फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने ब्राॅड को युवराज की याद दिला दी। एक यूजर ने लिखा, बुमराह कभी 6 गेंद में 6 छक्के नहीं देंगे। दूसरे यूजर ने ब्राॅड को ट्रोल करते हुए कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि ब्रॉड एक टैलेंटेड गेंदबाज हैं लेकिन आप भारत में एक खास घटना के लिए जाने जाते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, इस जश्न पर आपका कॉपीराइट है? 

PunjabKesari

गौर हो कि बुमराह का टेस्ट में पहले मैच से ही प्रदर्शन कमाल का रहा है। वह 12 टेस्ट खेलकर 61 विकेट अपने नाम कर चुके हैं जिसमें वो 5 बार एक पारी में पांच विकेट ले चुके हैं। इतना ही नहीं बेहद कम समय में वह टेस्ट रैंकिंग में 7वें स्थान पर भी पहुंच गए हैं और अगर उनका प्रदर्शन ऐसा ही चलता रहा तो वह जल्द ही टेस्ट में नम्बर 1 गेंदबाज बन जाएंगे। 

.
.
.
.
.