Sports

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम के मुख्य आल राउंडर के बारे में कहा कि बेन स्टोक्स हर मुश्किल परिस्थिति में कामयाब होने की इच्छा रखता है इसलिए हर कप्तान उसे अपनी टीम में रखना चाहेगा। लेकिन स्मिथ उम्मीद कर रहे हैं कि इंग्लैंड में आस्ट्रेलिया की सफेद गेंद की श्रृंखला के दौरान स्टोक्स अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं करे बल्कि संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की जर्सी के लिए इसे बचाकर रखे।

Steve Smith, Smith praised Ben stokes, cricket news in hindi, sports news, IPL 2020, Rajasthan Royals, IPL in UAE

स्मिथ ने कहा- इंग्लैंड की शानदार टीम के खिलाफ कुछ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलना शानदार होगा जिसमें राजस्थान रॉयल्स के मेरेकुछ साथी (जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और जोस बटलर) भी शामिल हैं। उन्होंने कहा- उम्मीद करते हैं कि वे ज्यादा रन नहीं बनाए या ज्यादा विकेट नहीं लें और आईपीएल के लिये बचाकर रखें।

स्मिथ स्टोक्स की तारीफ करते हुए नहीं थके, जिनका पिछला साल सभी प्रारूपों में शानदार रहा था। उन्होंने कहा- मैंने स्टोक्स को बेहतरीन से बेहतरीन बनते हुए देखा है। उसका विश्व कप बेहतरीन रहा था और हाल में टेस्ट मैचों ने उसने शानदार प्रदर्शन किया। उसने खूबसूरत गेंदबाजी की और कुछ विकेट भी चटकाए।

Steve Smith, Smith praised Ben stokes, cricket news in hindi, sports news, IPL 2020, Rajasthan Royals, IPL in UAE

स्मिथ ने कहा- वह ऐसा खिलाड़ी है जो हर चीज में शामिल होना चाहता है, वह बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या फिर क्षेत्ररक्षण। वह हर जगह सुर्खियों में होना चाहता है। आप अपनी टीम में ऐसे खिलाड़ी चाहते हो क्योंकि वे मुश्किल परिस्थितयों में अच्छा करना चाहते हैं।

.
.
.
.
.