Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज जीतने के बाद प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ खाली समय में ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने टेनिस रैकेट पर भी हाथ आजमाया। उनके सामने कोर्ट पर दुनिया के नंबर 1 प्लेयर नोवाक जेकोविच थे। जेकोविच ने इस दौरान सर्व भी की जिसका स्मिथ ने बाखूबी जवाब दिया। स्मिथ का कौशल देखकर जेकोविच हैरान हो गए। उन्होंने रैकेट नीचे फेंका और हैरानगी दिखाई। थोड़ी देर बाद वह तालियां बजाते हुए भी दिखे। उक्त वीडियो ऑस्ट्रेलियन ओपन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पोस्ट हुआ जिसे स्टार प्लेयरों के फैंस ने खूब पसंद किया।

 


वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही फैंस ने खूब कमेंट भी किए। एक फैंस ने लिखा- जो व्यक्ति रोज 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आती गेंदें खेलने का आदी हो उसे क्या दिक्कत होगी। एक ने लिखा- गेंद छठे स्टंप पर थी और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इसे छोड़ भी सकते थे। एक महिला फैंस ने लिखा- ऑस्ट्रेलियन ओपनर। एक ने लिखा- स्मिथ 1, नोवाक 0। बता दें कि स्टीव स्मिथ को डेविड वॉर्नर के टेस्ट फॉर्मेट से रिटायर होने के कारण अब ओपनर का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है। स्मिथ का टेस्ट करियर शानदार रहा है। अगर वह ओपनिंग पर आते हैं तो फैंस को उम्मीद है कि वह खुलकर खेलेंगे और ऑस्ट्रेलिया के लिए और रिकॉर्ड भरी पारियां खेलेंगे। 

 

 

बता दें कि 2024 ऑस्ट्रेलियन ओपन 14-28 जनवरी 2024 तक मेलबर्न पार्क में चल रहा ग्रैंड स्लैम स्तर का टेनिस टूर्नामेंट है। यह ऑस्ट्रेलियन ओपन का 112वां संस्करण, ओपन युग में 56वां और वर्ष का पहला प्रमुख संस्करण है। टूर्नामेंट में पेशेवर खिलाड़ियों के लिए एकल, युगल और मिश्रित युगल के आयोजन शामिल हैं। जूनियर और व्हीलचेयर खिलाड़ियों ने एकल और युगल टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा की।