Sports

कोच्चि : बीसीसीआई द्वारा श्रीसंत के लाइफटाइम बैन को 7 साल करने के बाद एस श्रीसंत ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट में अपने 100 विकेट हासिल करने का सपना पूरा करना चाहते हैं। श्रीसंत ने कहा कि अगर उन्हें देश के लिए खेलने का मौका मिलता है तो वह ये काम कर सकते हैं और उन्हें कप्तान विराट कोहली के साथ खेलने में बेहद खुशी होगी। 

श्रीसंत ने कहा, उन सब शुभचिंतकों का शुक्रिया जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की और आज इन प्रार्थनाओं का ही उत्तर है। मैं अभी 36 का हूं और अगले साल 37 का हो जाऊंगा। मैंने टेस्ट मैचों में 87 विकेट लिए हैं और मेरा मकसद है कि अपने करियर के 100 टेस्ट विकेट्स पूरे करूं। भारतीय टेस्ट टीम में वापसी का मुझे विश्वास है और हमेशा से ही विराट संग खेलना चाहता था। 

बीसीसीआई के लोकपाल ने डी के जैन ने सोमवार को कहा कि कथित स्पाॅट फिक्सिंग मामले में कलंकित तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का प्रतिबंध अगले साल अगस्त में खत्म हो जाएगा क्योंकि वह छह साल से चले आ रहे प्रतिबंध के कारण अपना सर्वश्रेष्ठ दौर पहले ही खो चुका है। बीसीसीआई ने श्रीसंत पर अगस्त 2013 में प्रतिबंध लगाया था जो 7 साल बाद 2020 में खत्म होगा। 

श्रीसंत केरला के दूसरे ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने भारत के लिए खेला है। उनके करियर की बात करें तो श्रीसंत ने 27 टेस्ट मैच खेलते हुए 87 विकेट चटकाए। इतना ही नहीं वनडे में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है और 53 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 75 विकेट गिराए हैं। इसके अलावा श्रीसंत ने 10 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं जिसमें उनके नाम 7 विकेट हैं। 

.
.
.
.
.