Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इशांत शर्मा पर बात करते हुए कहा, वह मांसपेशियों में खिंचाव से अच्छी तरह उबर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि यह तेज गेंदबाज दिसंबर के मध्य में ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए उपलब्ध रहेगा। 

इशांत शर्मा को 7 अक्टूबर 2020 को दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग सत्र के दौरान गेंदबाजी करते हुए पसलियों में दर्द महसूस किया। इसके बाद जांच में खुलासा हुआ कि उनकी बाईं पसलियों में चोट लगी है जिससे उन्हें आईपीएल 2020 के बाकी सत्र से बाहर भी होना पड़ा। 

उन्होंने कहा, ‘हां, हमें उम्मीद है कि इशांत टेस्ट मैचों में वापसी करेगा। उसने छोटे रन अप और छोटे स्पैल में गेंदबाजी शुरू कर दी है। वह एनसीए में गेंदबाजी कर रहा है। लेकिन बीसीसीआई के तेज गेंदबाजों के लिए नियमों के अनुसार इशांत आस्ट्रेलिया में 2 प्रथम श्रेणी मैच खेलेगा।' 

आईपीएल के मौजूदा टूर्नामेंट के दौरान कुछ खिलाड़ियों को चोटें लगी और गांगुली ने कहा कि कोविड-19 के कारण इतने लंबे ब्रेक के बाद ऐसा होने की आशंका थी। गांगुली ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी समर्थन किया जिन्हें अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेलने और 115 से कम के स्ट्राइक रेट से रन बनाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 

.
.
.
.
.