Sports

नई दिल्लीः कैरेबियन प्रीमियर लीग में गुयाना एमजॉन वॉरियर्स की ओर से खेल रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने शर्मनाक हरकत कर दी। इनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियॉर्ट्स की तरफ से खेल रहे आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग का विकेट लेने के बाद अश्लील इशारा करते दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, वेस्टइंडीज में जारी इस टूर्नामेंट के दूसरे ही मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियॉर्ट्स की पारी के 17वें ओवर के दौरान बेन कटिंग ने तनवीर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया था। उसकी अगली ही गेंद पर तनवीर ने कटिंग को बोल्ड कर दिया। पिछले बॉल पर लगे छक्के से चिढ़े हुए तनवीर ने उंगलियों से अश्लील इशारा करके कटिंग को चिढ़ाया। आईसीसी ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सोहेल तनवीर के ऊपर 15 प्रतिशत का जुर्माना लगाया है।

तनवीर की इस हरकत से आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन भी खुश नहीं हैं और उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। गौरतलब है इस मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने 6  विकेट से शानदार जीत हासिल की। सेंट किट्स और नेविस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 अोवरों में कप्तान क्रिस गेल की 86 रनों की पारी की बदौलत 146-5 का स्कोर खड़ा किया, गयाना ने इस लक्ष्य को 6.3 ओवरों में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।