Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद स्टीव स्मिथ ने ने कहा कि दिल्ली की टीम ने अच्छी गेंदबाजी की। जैसे ही खेल आगे बढ़ा विकेट थोड़ा धीमा हो गया था। बटलर और स्टोक्स ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। लेकिन फिर हमने कुछ विकेट गंवाए और स्टोक्स और संजू के बीच एक और साझेदारी हुई। हमने फिर से विकेट खो दिए और धीमे विकेटों पर रन बनाना मुश्किल हो रहा था । हम साझेदारियों को आखिरी तक नहीं ले जा पाए । 

स्मिथ ने कहा कि बल्लेबाजों को मैच थोड़ी ओर गहराई तक ले जाने की जरूरत थी और लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। हमने सोचा कि हमारी टीम ने अच्छी गेंदबाजी की और दिल्ली की टीम को 160 रन तक रोक पाने में कामयाब रहे जो शायद इस विकेट पर अच्छा स्कोर था। लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए हमें रन बनाने नहीं दिए।  

स्मिथ ने कहा इस मैच में जोफ्रा आर्चर ने शानदार खेल दिखाया। लेकिन दिल्ली के पास नॉर्टजे और रबाडा जैसे विश्व स्तीरय गेंदबाज हैं जिन्होंने हमारे बल्लेबाजों को रन बनाने से रोका और निरंतर अंतराल पर विकेट भी झटके। उन्होंने गेंदबाजी में मिश्रण करते हुए गति में परिवर्तन किया जिससे हमारी टीम पार नहीं पा सकी और हम मैच हार गए। 

.
.
.
.
.