Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान पर कई बार खिलाड़ी ऐसे कैच पकड़ लेते हैं जिसका विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। मौजूदा समय में क्रिकेट खिलाड़ी अपनी फिटनेस के साथ-साथ फिल्डिंग के स्तर को भी काफी ऊंचा कर दिया है। क्रिकेट में हमने कई ऐसे बेहतरीन कैच देखें हैं जिन्हें देखकर फैंस काफी हैरान हो गए। कुछ इस तरह का नजारा एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में देखने को मिला जहां स्लिप में खड़े एक फिल्डर ने शानदार कैच पकड़कर सभी का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

दक्षिण अफ्रीका में घरेलू क्रिकेट के दौरान स्लिप में खड़े फिल्डर ने शार्ट फाइन लेग में जा रही गेंद को डाइव लगाकर कैच पकड़ी। इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल मैच के दौरान गेंदबाज ने जब गेंद फेंकी तो स्लिप में खड़े फिल्डर ने पहले ही भांप लिया कि बल्लेबाज कौना सा शाट खेलने जा रहा है। बल्लेबाज ने पैडल स्वीप मारने की कोशिश लेकिन गेंद हवा में चली गई।

विकेटकपीर ने गेंद को कैच करने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ नहीं पाया। वहीं स्लिप से दौड़ते हुए आए खिलाड़ी ने हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को पकड़ा। इस कैच का यकीन ना ही बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज का हुआ और ना ही अंपायर को हुआ। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रही है और लोग इसे खूब शेयर कर रहें हैं।  

.
.
.
.
.