Sports

खेल डैस्क : गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में तेज बारिश के कारण बनाई गई अस्थाई ग्रैंडस्टैंड छत गिर गई। घटना दूसरे दिन का खेल शुरू होने से ठीक एक घंटे पहले हुई। मैच के समय से पहले अचानक भारी बारिश शुरू हो गई थी। ग्राऊंडसमैन पिच की हिफाजत करने में लगे हुए थे तभी स्टैंड से जोरदार आवाज आई। पाया गया कि ग्रैंडस्टैंड की छत गिर गई है जिसे दर्शकों को छांव देने के लिए अस्थाई तौर पर बनाया गया था। फिलहाल किसी के घटना में जख्मी होने की बात सामने नहीं आई है। लेकिन हलकी व्यवस्था के कारण श्रीलंका की किरकिरी जरूर हुई। 

 

यह भी पढ़ें :- विराट कोहली vs जेम्स एंडरसन : आखिर बार होंगे आमने-सामने, जानें किसका पलड़ा रहा है भारी

घटनास्थल की कुछेक फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें लग रहा है कि अगर दर्शक स्टैंड के नीचे होते तो भारी क्षति हो सकती थी। छत गिरने से सीटें टूट गई जबकि छत पूरी तरह टूट गई। क्योंकि मूसलाधार बारिश हो रही थी ऐसे में ग्राउंड्समैन को दोनों जगह स्थिति संभालने में काफी वक्त लगा। दोपहर तक बारिश हट चुकी थी और सूर्य निकल आया था लेकिन तब तक ग्राउंड्समैन ग्राऊंड को सुखाने में लगे हुए थे। आखिर ग्राउंड्समैन की मेहनत रंग लाई और मैच शुरू कराया जा सका।

यह भी पढ़ें :- पार्टनर रोनाल्डो संग Georgina Rodriguez की मस्ती, हरे रंग की बिकिनी पहन ढहाया कहर

बता दे कि श्रीलंकाई टीम ने गाले के मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए थे। श्रीलंका की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज निरोषन डिकवेला ने सबसे ज्यादा 58 रन बनाए। जबकि निसांका ने 23, कप्तान करुणारत्ने ने 28, एंजेलो मैथ्यूज ने 39 तो रमेश मेंडिस ने 22 रन बनाए। अॅस्टे्रलिया के स्पिनर नाथन लियोन पांच विकेट लेने में सफल रहे जबकि स्वैपसन के तीन विकेट मिले। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 55 ओवरों में 246 रन बना लिए थे। उसमान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन अर्धशतक लगा चुके थे।

यह भी पढ़ें :- FIFA 2022 में One Night Stand नहीं चलेगा, नहीं माने तो 7 साल की जेल

.
.
.
.
.