Sports

सुनचियोन : भारत के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ियों पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत ने पहले दौर के मुकाबलों में सीधे गेम में जीत के साथ बुधवार को यहां कोरिया ओपन सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। 

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधू ने अमेरिका के लॉरेन लैम को 21-15 21-14 से हराया जबकि श्रीकांत ने मलेशिया के डेरेन ल्यू को पाल्मा स्टेडियम में 22-20 21-11 से शिकस्त दी। हाल में स्विस ओपन का खिताब जीतने वाली तीसरी वरीय सिंधू अगले दौर में जापान की आया ओहोरी से भिड़ेंगी जबकि विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता पांचवें वरीय श्रीकांत का सामना इजराइल के मिशा जिल्बरमैन से होगा। 

एमआर अर्जुन और ध्रुव कपिला की पुरुष युगल जोड़ी ने भी बा डा किम और ही यंग पार्क की कोरिया की जोड़ी के खिलाफ वाकओवर मिलने पर दूसरे दौर में जगह बनाई। भारतीय जोड़ी का सामना अगले दौर में मोहम्मद अहसन और हेंद्रा सेतियावान की इंडोनेशिया की दूसरी वरीय जोड़ी से होगा। मंगलवार को विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन और तेजी से उभरती हुई खिलाड़ी मालविका बंसोड़ ने भी तीन गेम में जीत दर्ज करते हुए दूसरे दौर में जगह बनाई थी। 

.
.
.
.
.