Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने सनराईजर्स हैदराबाद को 54 रन से हरा दिया है। इस मैच में कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आंद्रे रसल की 49 रन की पारी के बदौलत 177 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने आई हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 123 रन ही बना पाई और मैच हार गई। रसल ने गेंदबाजी में भी 3 विकेट अपने नाम किए। मैच जीतने के बाद श्रेयस अय्यर का बयान सामने आया है।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि हम जिस माइंडसेट के साथ मैदान में उतरे थे वह कमाल का था। टीम के हर खिलाड़ी ने अच्छा काम किया और बेखौफ होकर क्रिकेट खेला। टॉस जीतना हमारे लिए बहुत जरूरी था। जो टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है वह इस समय अधिकतर मैच जीत रही है। हमने आज के मैच में हर चीज अच्छी की। हम चाहते थे कि रसल को मैच में ज्यादा से ज्यादा गेंदें खेलने को मिले।

अय्यर ने आगे कहा कि हमें पता था कि वाशिंगटन सुंदर का एक ओवर बाकी था। जिसे हम टारगेट कर सकते थे। यह हमारे लिए कारगर भी सिद्ध हुआ। सुनील नरेन और वरूण चक्रवर्ती ने भी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया। दोनों ने ही समझदारी से गेंदबाजी की और अहम विकेट चटकाए। 

अय्यर ने आगे कहा कि हमने उन्हें कभी भी अपने पर दबाव बनाने नहीं दिया। इसके लिए खिलाड़ियों को बधाई। अब हमारे पास खोने को कुछ नहीं है। हमने अभी तक अपना ए-गेम नहीं खेला है, यही मैंने आज बात की। जब मैंने सीईओ का नाम लिया, तो मैं कहना चाहता था कि वह उन खिलाड़ियों को सांत्वना देने के लिए हैं जो बाहर बैठे हैं। टीम चुनते समय हमारे लिए भी यह कठिन है।
 

.
.
.
.
.