Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने सभी को अपने दमदार प्रदर्शन के चलते हैरान कर दिया है। पाकिस्तान ने सुपर 12 में अपने आखिरी मैच में बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की। लेकिन पहले माना जा रहा था कि वे बाहर हो जाएंगे, लेकिन साउथ अफ्रीका अपना मैच नीदरलैंड के खिलाफ नहीं जीत सका, जिस कारण पाकिस्तान की किस्मत चमक उठी। वहीं अब पूर्व पाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बेहद खुश हुए हैं और उन्होंने साउथ अफ्रीका का शुक्रिया किया जिसकी हार ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाया।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया एक वीडियो में अख्तर ने कहा, ''मैं अभी उठा। धन्यवाद, साउथ अफ्रीका। आप लोग बड़े चोकर्स हैं क्योंकि आपने पाकिस्तान को एक और मौका दिया। यह एक बड़ा तोहफा था। पाकिस्तान को बस इतना करना है कि वह आगे जाए और इस मैच को जीत ले।'' 

अख्तर ने कहा, "मैंने नहीं सोचा था कि पाकिस्तान जिम्बाब्वे से हारने के बाद इस मौके का हकदार था, लेकिन पाकिस्तान को एक जीवन रेखा, एक लॉटरी मिली। मुझे लगता है कि बांग्लादेश महान लोग हैं, लेकिन हमें इस विश्व कप की जरूरत है, हमें भारत को एक बार फिर से देखने की जरूरत है।"

इसके अलावा उन्होंने कहा, ''सभी टीमों ने खराब प्रदर्शन किया। पाकिस्तान ने आज अच्छा खेला है, लेकिन पहले खराब खेली थी। अब मसला यह रह गया कि हम भारत से भिड़ेंगे या नहीं। हांजी...आप कह रहे थे हम बाहर हो गए हैं। लेकिन इंतजार कीजिए। उम्मीद है हमें भारत के खिलाफ फिर से खेलना मिले।'' बता दें कि पाकिस्तान 5 मैचों से 6 अंक तक पहुंच गया और भारत के साथ सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गया। बाबर आजम के नेतृत्व में पाकिस्तान लगातार टी20 विश्व कप में सेमीफाइनल में पहुंच गया है।