Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  सुरक्षा कारणों से 10 खिलाड़ियों के हटने के बाद श्रीलंका ने पाकिस्तान के छह मैचों के दौरे के लिए बुधवार को कमजोर टीम का चयन किया। हालांकि टीम के दिग्गज खिलाड़ियों ने पाक जाने से साफ इनकार कर दिया था। वही थिरिमाने 15 सदस्यीय वनडे टीम की अगुवाई करेंगे। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने श्रीलंका के सीनियर 10 खिलाड़ियों पर नाराजगी जताई है।

दरअसल, अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा 'यह काफी निराशाजनक है कि 10 श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। पाकिस्तान ने हमेशा श्रीलंका क्रिकेट को सपोर्ट किया है। हाल ही में जब श्रीलंका में ईस्टर के दिन अटैक हुआ था तो हमने अपनी अंडर 19 की टीम को वहां भेजा था और हमारी पहली इंटरनेशनल टीम थी जो अपनी मर्जी से वहां गई थी।' 

PunjabKesari
दौरे से हटने वाले अन्य आठ श्रीलंकाई खिलाड़ी तिसारा परेरा, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, कुसाल परेरा, धनंजय डि सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल और दिनेश चांदीमल हैं। आपको बता दें कि मार्च 2009 में लाहौर में टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंकाई टीम की बस पर हुए आंतकी हमले के बाद ज्यादातर अंतरराष्ट्रीय टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार कर दिया था। 

 

.
.
.
.
.