Sports

चेन्नई: भारतीय आलराउंडर वियज शंकर चोट से उबरने के बाद शुक्रवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में खेलने के लिए उतरे। चोटिल होने के कारण उन्हें विश्व कप में बीच से बाहर होना पड़ा था। शंकर ने चौथे सत्र में टीएनपीएल में पदार्पण किया। टीएनपीएल में अपने पहले मैच में वे केवल तीन रन बना सके। लेकिन गेंदबाजी में उन्‍होंने अपना लाजवाब प्रदर्शन दिखाया।

PunjabKesari
तिरूनेलवेली में पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपर गिलीज की तरफ से टुटि पैट्रियट्स के खिलाफ खेलने के लिए उतरे। टीएनपीएल में उन्होंने केवल तीन रन बनाए और 3.5 ओवर में 15 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने अपनी पहली गेंद पर ही विकेट हासिल किया। भारत ‘ए' की तरफ से खेलने और चोटों की वजह से वह टीएनपीएल के पहले तीन सत्र में नहीं खेल पाए थे। बता दें यह आलराउंडर आईसीसी विश्व कप में तीन मैच खेलने के बाद चोटिल हो गया था। उन्हें पांव की चोट के कारण बाहर होना पड़ा था।

विश्व कप में ऐसा रहा था प्रदर्शन  
PunjabKesari
विश्व कप में विजय शंकर खास प्रदर्शन नहीं कर सके। उन्हें  पाकिस्तान, अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम 11 में शामिल होने का मौका मिला। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने बल्ले से नाबाद 15* रन बनाने के साथ गेंदबाजी करते हुए 22 रन देकर 2 विकेट झटके थे। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ वो 29 और वेस्टइंडीज के खिलाफ 14 रन की पारी खेल सके जबकि गेंदबाजी में कोई सफलता हाथ नहीं लगी।    

.
.
.
.
.