Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने स्ट्रीट डांस 3डी में के मशहूर गाने हाए गर्मी पर डांस वीडियो शेयर किया है। इस गाने पर नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया था और अब क्रिकेटर शमी की पत्नी का इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को हसीन जहां ने 31 दिसम्बर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। 

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हाए गर्मी। इसके साथ ही उन्होंने स्माइली वाली इमोजी का इस्तेमाल भी किया। इस वीडियो में हसीन जहां शार्ट्स पहन कर छत पर डांस करती हुई नजर आई। इस वीडियो को 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कुछ लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए। हसीन जहां के इस डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, सुपर। वहीं एक अन्य यूजर ने हसीन को वाहवाही करते हुए लिखा, वाओ गर्मी। 

 

गौर हो कि शमी और हसीन जहां के बाद साल 2018 में विवाद हो गया था जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी पर प्रताड़ना, दूसरी लड़कियों से संबंध आदि जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे से दूर हैं। दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी और इनकी एक बेटी भी है जो अपनी मां हसीन जहां के साथ रहती है। 

.
.
.
.
.