Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर खबू एक्टिव हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती रही है। अब हसीन जहां ने एक बार फिर नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने को बाद लोगों ने कमेंट करते हुए ट्रोल करना शुरू हो गया।

दरअसल, हसीन ने इंस्टा अकाउंट पर नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा- स्वास्थ्य आपके स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है तो आइए चलते हैं...बता दें, हसीन ने अपनी इस पोस्ट में एक डांस वीडियो शेयर किया है। जहां वह ब्लू ड्रेस में थिरक रही है। जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये लड़की पागल है पागल...

PunjabKesari
गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद से ही दोनों अलग हो गए। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा सहित और भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। इसी के साथ हसीन जहां ने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं। 

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.