Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण विश्व भर में लाकडाउन है और ऐसे में आम लोगों से साथ खिलाड़ी भी घर में कैद होकर रह गए हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने छिपे हुए टैलेंट को लोगों के साथ शेयर करते नजर आए। शमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह स्केचिंक करते नजर आए। इस दौरान वह किसी लड़की का स्केच बनाते नजर आए। हालांकि शमी को पेंटिंग करता देख फैन खुद को रोक नहीं पाए और कह दिया कि क्या ये भाभी की तस्वीर है। 

मोहम्मद शमी वीडियो

PunjabKesari, Mohammed Shami

शमी ने स्केचिंग करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, कई सालों के बाद स्केच करने की कोशिश करते हुए... आप क्या सोचते हैं द आर्टिस्ट शमी के बारे में? जहां लोगों को शमी का स्केच करना पसंद आया। वहीं कुछ लोग इस तेज गेंदबाज की टांग खिंचने से भी बाज नहीं आए। एक यूजर ने पूछा, शमी ये किसी तस्वीर है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, शमी भाई भाभी की तस्वीर बना रहे क्या। एक अन्य यूजर ने लिखा, भाभी जी को बनाया है शमी भाई। 

मोहम्मद शमी क्रिकेट करियर 

PunjabKesari

गौर हो कि शमी ने अभी तक 49 टेस्ट, 77 वनडे और 11 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने क्रमशः 180, 144 और 12 विकेट्स अपने नाम किए हैं। 

 

.
.
.
.
.