Sports

नई दिल्लीः आईपीएल 2018 के पांचवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराया। चेन्नई के खिलाफ हार कर केकेआर की टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर आ गई है। इन सब को भूलाकर केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने खिलाड़ियों के साथ जमकर डांस किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

रसेल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और साथ में कैप्शन लिखा कि, 'बॉस के साथ मस्ती के कुछ पल।' वीडियो में शाहरुख खान और रसेल के साथ शुभमन गिल, सुनील नारायण और तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी भी जमकर नाच रहे हैं। आंद्रे रसेल ने चेन्नई के खिलाफ केकेआर के दूसरे मैच में शानदार पारी खेली थी। उन्होंने महज 36 गेंदों पर 88 रनों की पारी खेली, जिस दौरान उन्होंने 11 छक्के और 1 चौका भी जड़ा। 

Fun time with the boss himself! #SRK

A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on


रसेल इस सीजन में केकेआर के लिए सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। गौतम गंभीर के दिल्ली डेयरडेविल्स जाने के बाद से ही टीम की बल्लेबाजी पहले के मुकाबले कुछ कमजोर हुई है। ऐसे में ऑलराउंडर रसेल पर इसे मजबूती देने की जिम्मेदारी है। वहीं बॉलिंग डिपार्टमेंट में भी केकेआर के लिए रसेल अहम है। क्योंकि चोट की वजह से मिचेल स्टार्क आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।

बता दें कि आंद्रे रसेल की पारी के कारण कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 203 रन का मजबूत टारगेट दिया था। मैच दौरान आखिरी क्षणों तक दर्शकों की सांसें थमीं रहीं। रविंद्र जडेजा ने 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर चेन्नई को जिताया।

.
.
.
.
.