Sports

नई दिल्ली : सुपर स्टार शाहरूख खान ने तीसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग खिताब जीतने वाली अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के ‘सितारों' को बधाई दी है। केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर रविवार को तीसरी बार खिताब जीता। टीम के मालिक शाहरूख ने दस साल तक इंतजार करने के लिए प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडिल्स पर लंबी पोस्ट में लिखा कि सभी को प्यार और जश्न रूकना नहीं चाहिए। केकेआर के हर प्रशंसक को धन्यवाद। उम्मीद है कि दुनिया भर के युवाओं ने सीखा होगा कि कठिन समय बहुत देर तक नहीं रहता।


उन्होंने टीम के मेंटोर गौतम गंभीर, मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित, कप्तान श्रेयस अय्यर, सहायक कोच अभिषेक नायर, सहयोगी स्टाफ रियान टेन डोइशे, भरत अरूण, कार्ल क्रोव और नाथन लीमोन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेरे लड़के, मेरी टीम, मेरे चैम्पियंस, मेरे केकेआर के स्टार। मैं बहुत सी चीजे नहीं कर सकता और आप भी बहुत कुछ नहीं कर सकते लेकिन हमने मिलकर बहुत कुछ कर दिखाया है और यही कोलकाता नाइट राइडर्स है। उन्होंने लिखा कि गौतम गंभीर का मार्गदर्शन, चंदू का उत्साह, अभिषेक नायर का प्यार, श्रेयस की कप्तानी, रियान, भरत, क्रोव, लीमोन की प्रतिबद्धता।


शाहरूख ने लिखा कि जीजी (गंभीर) ने कहा कि अगर टीम के लिए एक नजरिए के साथ नहीं हैं तो टीम में मतभेद हो सकते हैं। हर खिलाड़ी ने इसे समझा। ट्रॉफी इसकी बानगी नहीं है कि टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे बल्कि इसका सबूत है कि हर खिलाड़ी टीम के लिये सर्वश्रेष्ठ बना। तुम सभी स्टार हो। कोरबो , लोड़बो , जीतबो ... हमेशा। 2025 में स्टेडियम में मिलते हैं।