Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे एलिमिनेटर मैच में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेला गया। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी के लिए तो उन्हें लाहौर कलंदर्स के गेंदबाज हारिस रऊफ ने अपनी शानदार गेंद पर उन्हें शून्य पर ही आउट कर दिया। 

Sports

अफरीदी को शून्य पर आउट करने के बाद हारिस रऊफ ने उनसे माफी मांग कर विकेट लेने का जश्न मनाया। अब इस शाहिद अफरीदी ने अपना बयान दिया है। अफरीदी ने रऊफ की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि वह एक शानदार यॉर्कर थी जिसे खेलना मुश्किल था हारिस तुमने अच्छी गेंद फेंकी। लेकिन अगली बार मुझे धीमी गति से गेंद फेंकना। 

PunjabKesari

इसके बाद अफरीदी ने लिखा कि आपको आखिरी मैच के लिए बधाई हो। कल के मैच के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं सभी फैंस का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने पूरे सीज़न के दौरान मेरी टीम और मुझे सपोर्ट किया है।  

PunjabKesari

गौर हो कि लाहौर कलंदर्स की टीम ने मुल्तान की टीम को इस मैच में हरा दिया था। लाहौर कलंदर्स की टीम ने मुल्तान सुल्तान की टीम को 183 रन का लक्ष्य दिया था लेकिन मुल्तान की टीम इस लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और 25 रन से मैच हार गई। 

.
.
.
.
.