Sports

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला ड्रा रहना भी जीत की तरह ही होगा। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट साउथम्पटन में बुधवार से शुरू होगा। अफरीदी ने कहा- इंग्लैंड में हालात काफी कठिन है खासकर टेस्ट मैचों में। मुझे अपनी टीम से काफी उम्मीदें हैं और यह श्रृंखला ड्रा भी रहती है तो वह जीत से कम नहीं होगा।

Shahid Afridi's consolation to Pak team, draw test series also equals victory

अफरीदी ने कहा- मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक, बल्लेबाजी कोच यूनिस खान, गेंदबाजी कोच वकार युनूस और स्पिन कोच मुश्ताक अहमद को इंग्लैंड में खेलने का काफी अनुभव है। उन्होंने कहा- इस तरह का प्रबंधन होना हमारे टीम के लिए काफी फायदेमंद है। मुझे यकीन है कि इन पूर्व दिग्गजों के रहते टीम को अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा।

अफरीदी ने कहा कि उन्हें बाबर आजम से कुछ अच्छी पारियों की उम्मीद है। उन्होंने कहा- वह काफी प्रतिभाशाली है और मुझे नहीं लगता कि उस पर कप्तानी का दबाव होगा। उसके खेल में सुधार आया है और उसे चुनौतियां पसंद है।वह आने वाले समय में अकेले दम पर पाकिस्तान को मैच जिताएगा।

Shahid Afridi, Consolation, Pakistan cricket team, Draw test series, ENG vs PAK, England vs Pakistan, Cricket news in hindi, sports news

उन्होंने यह भी कहा कि गौतम गंभीर के साथ मैदान पर उनकी नोक झोंक होती रही है लेकिन उन्हें वही छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा- इन चीजों का रोजमर्रा की जिंदगी पर असर नहीं होना चाहिए। मैदान के बाहर हमें अच्छे दोस्त रहना चाहिए।

.
.
.
.
.