Sports

नई दिल्ली : अपनी फिटनेस के कारण दुनिया भर में चर्चा बटोर रहे फुटबॉलर सर्जियो रामोस आखिरकार चौथी बार पिता बन गए हैं। उनकी टीवी एक्ट्रैस पत्नी पिलर रुबियो ने उनके चौथे बेटे को जन्म दिया है। स्टार कपल ने पिछले ही साल शादी की थी। 42 साल की पिलर स्पेन का जाना माना नाम है। उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। 

Sergio Ramos wife Pilar Rubio gives birth to FOURTH son

पिलर ने ट्विट कर लिखा- 
मैं बेहद खुश हूं- मैसीमो एड्रियानो को आपने सामने पेश कर। उनका जन्म शाम 6:56 बजे हुआ। वजन 3.270 किलोग्राम है। मां और बच्चा एकदम सही हैं। बता दें कि रामोस और पिलर के पहले से ही तीन लड़के हैं- सर्जियो (5) मार्को (4) और एलेजांद्रो जो मार्च में दो साल का हो जाएगा।

रामोस और पिलर ने बीते ही साल जून में सेविल कैथेड्रल में शादी की थी। पिलर ने स्पैनिश टीवी शो के दौरान जनवरी में ही खुलासा किया था कि वह फिर से गर्भवती है। बता दें कि 42 साल की पिलर जिनका जन्म मैड्रिड में हुआ था, को स्पेन की एफएचएम मैगजीन ने वोटिंग के माध्यम से 2008 और 2009 की सबसे सेक्सी वुमन चुना था।

Sergio Ramos wife Pilar Rubio gives birth to FOURTH son

पिलर कुछ सालों से स्पेन के इंटरटेनमैंट शो को होस्ट करती दिखती हैं। वह टेलीविजन की फेम्स पर्सनेलिटीज में से एक है। उन्होंने एक मैगजीन को दी इंटरव्यू में अपने चौथे बच्चे के बाबत कहा था कि यकीनन अगर मैं गर्भवती हुई तो मेरी कोख में लड़का ही होगा। मुझे पता है कि क्या होता है। लेकिन अगर यह लड़की हो तो यह और भी अच्छा होता।

.
.
.
.
.