Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को खेले गए आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। आईपीएल के इतिहास में दिल्ली पहली बार फाइनल में पहुंची है और अब मंगलवार को उसका सामना चार बार की विजेता और गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस से होगा। जहां दिल्ली की इस जीत से बहुत से लोग खुश थे। वहीं पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग हैरान दिखाई दिए। 

दिल्ली की जीत पर सहवाग ने ट्वीट करते एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें बाॅलीवुड के दबंग खान सलमान खान की फिल्म का एक संवाद लिखा था, ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालों में। सहवाग ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल्स में पहुंचने पर बधाई। एकमात्र सक्रिय टीम जिसने अभी तक फाइनल नहीं खेला। 2020...और बहुत कुछ दिखाएगा! 

गौर हो कि दिल्ली कैपिटल्स ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट गंवाकर सनराइजर्स को 190 रन का लक्ष्य दिया। इस दौरान ओपनर शिखर धवन (78), मार्क्स स्टोइनिस (38), शिमरन हेटमायर (42) शानदार पारी खेली। हालांकि कप्तान श्रेयस अय्यर मात्र 21 रन ही बना पाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स 8 विकेट गंवाकर 172 रन ही बना पाई और बाहर हो गई। 

.
.
.
.
.