Sports

नई दिल्ली : भारत के अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी जी साथियान ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण सात महीने तक खेल से दूर रहने के बाद वह अगले सप्ताह पोलिश टेबल टेनिस लीग से प्रतिस्पर्धी मुकाबलों में वापसी करेंगे। साथियान ने  कहा, ‘‘सात महीने के अंतराल के बाद पोलिश सुपरलीगा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मैं 15 अक्टूबर को पोलैंड के लिए उड़ान भरने जा रहा हूं। मैं वहां अपने क्लब सोकोलोव एस.ए. जारोस्लाव के लिए खेलने के साथ अभ्यास भी करूंगा।

साथियान ने कहा कि लगातार प्रयासों के बाद मुझे एयर फ्रांस एयरलाइंस से मंजूरी मिल गई। मुझे सोमवार को कोविड-19 जांच करवानी होगी, जिसका नतीजा अगर नेगेटिव रहा तो मुझे उड़ान भरने की अनुमति दी जाएगी और कोई पृथकवास नहीं होगा।'' साथियान टूर्नामेंट में शुक्रवार से अपने अभियान को शुरू करेंगे। 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं 224 दिनों के अंतराल के बाद 16 अक्टूबर को अपना पहला प्रतिस्पर्धी मैच खेलूंगा। यहां मेरे पास लॉकडाउन के दौरान मेरे कोच द्वारा सिखाए गए सभी नये कौशल और तकनीकों को परखने का मौका होगा।'' साथियान इस साल फरवरी में जापान की प्रमुख टेबल टेनिस लीग - टी लीग से करार हासिल करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे। यह टूर्नामेंट नवंबर में शुरू होगा। 


 

.
.
.
.
.