Sports

लंदन : विश्व कप में पाकिस्तान का अभियान खत्म होने के बाद एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले शोएब मलिक की पत्नी और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने शनिवार को ट्विटर के जरिए उनकी उपलब्धि पर गर्व व्यक्त किया। सानिया ने एक भावुक पोस्ट में कहा कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के लिए यह नयी शुरूआत होगी।

उन्होंने शोएब मलिक को टैग करते हुए ट्वीट किया- हर कहानी का अंत होता है, लेकिन जिंदगी में जब कुछ खत्म होता है तो नई शुरूआत होती है। शोएब आप 20 साल तक अपने देश के लिए गर्व के साथ खेले। आप सम्मान और विनम्रता के साथ ऐसा करते रहे। आपने जो भी किया और आप जो हो उस पर मुझे और इजहान को काफी फख्र है।

Sania mirza give special message to husband shoaib malik

मलिक ने लाड्र्स के मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान को मिली 94 रन की जीत के बाद संन्यास की घोषणा की। इस जीत के बाद भी पाकिस्तान विश्व कप के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सका।

Sania mirza give special message to husband shoaib malik

मैच के बाद मलिक ने ट्वीट किया- मैं आज एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं। उन सभी खिलाडिय़ों को धन्यवाद, जिनके साथ मैंने खेला है। जिन कोचों की देखरेख में मैं खेला, परिवार, दोस्तों, मीडिया, प्रायोजकों और सबसे महत्वपूर्ण मेरे प्रशंसकों का शुक्रिया। मैं आप सभी से प्यार करता हूं।

.
.
.
.
.