Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के स्थगित होने के कारण सभी विदेशी खिलाड़ी अपने देश वापिस जा चुके हैं। बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण इस टूर्नामेंट को अस्थाई समय के लिए स्थगित कर दिया है। अपने-अपने देश पहुंचने के बाद सभी विदेशी खिलाड़ी अपने करीबियों के साथ समय बिता रहें हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम कर्रन इंग्लैंड पहुंच चुके हैं लेकिन वह क्वारंटीन है।

PunjabKesari

सैम कर्रन की गर्लफ्रैंड इसाबेला विलमॉट का आज जन्मदिन है लेकिन वह अपनी गर्लफ्रैंड के पास मौजूद नहीं है। सैम कर्रन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रैंडे के साथ दिखाई दे रहें हैं। इस फोटो के साथ ही सैम कर्रन ने प्यारा सा संदेश अपनी गर्लफ्रैंड को दिया है।

सैम कर्रन ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा तुम्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई इसाबेल विलमॉट। मुझे माफ करना आज मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। उम्मीद करता हूं कि तुम्हारा आज का दिन बहुत शानदार हो, मैं तुम्हे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, कुछ ही दिन रह गए हैं। तुम्हारा हर चीज के लिए शुक्रिया। 

गौर हो कि चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया। सैम कर्रन ने बल्ले से 52 रन बनाए और गेंदबाजी में 9 विकेट अपने नाम किए। जिस वजह से ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का प्रदर्शन शानदार रहा और टीम ने 7 मैचों में से 5 मैच में जीत दर्ज की। अंक तालिका में चेन्नई की टीम दूसरे स्थान पर रही। 

.
.
.
.
.