Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स की मुंबई इंडियंस पर 8 विकेट से जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद खत्म हो गई है। आईपीएल के इतिहास में ये पहली बार हो रहा है जबकि सीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही हो। इस पर सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने इमोशनल मैसेज लिखा है। 

साक्षी धोनी ने रविवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें कविता के रूप में उन्होंने अपने दर्द को बयां किया। साक्षी ने लिखा, "यह बस खेल ही तो है... आप कुछ जीतते हैं, आप कुछ हारते हैं!! इतने सालों में हमने आपकी कई शानदार जीत देखी हैं, कुछ दर्दभरी हार भी मिलीं। एक का हमने जश्‍न मनाया और दूसरे पर दिल टूट गया!! कुछ के जवाब मिले, कुछ के नहीं... कुछ जीते, कुछ हारे और बाकी चूक गए... यह बस खेल ही तो है!! उपदेश देने वाले कई हैं और प्रतिक्रियाएं भी अलग अलग! भावनाओं को खेल भावना के आड़े मत आने देना... यह बस खेल ही तो है!! कोई हारना नहीं चाहता, लेकिन हर कोई जीत भी तो नहीं सकता! जब हार हुई हो, हैरानी हो तो मैदान से लौटना भारी होता है... जोशीले नारे और आहें दर्द बढ़ाती हैं, तब भीतर की मजबूती काम आती है... यह बस खेल ही तो है!! आप तब भी विजेता थे, आप आज भी विजेता हैं! असली योद्धा लड़ने को जन्‍मते हैं और वो हमेशा सुपर किंग्‍स रहेंगे, हमारे दिलों में और हमारे जेहन में!!" 

PunjabKesari

चेन्नई ने आईपीएल में 12 मैच खेले हैं जिसमें उसे 8 मैचों में हार और 4 में जीत मिली है। इसी के साथ उनके अंक तालिका में 8 अंक हैं और सबसे निचले स्थान पर है। अंक तालिका में सीएसके के सबसे नीचे होने के कई कारण हैं जिसमें से इस बार मिडल आर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह का टीम में ना होना शामिल है। 

.
.
.
.
.